Event Detail | Events & Activities | Azadi Ka Amrit Mahotsav, Ministry of Culture, Government of India

Event Detail

आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर आयोजित प्रतियोगिता में अदनान बसीर ने जीते 2 पदक

Haryana

March 31, 2022

भारतीय खेल प्राधिकरण की कुरुक्षेत्र शाखा में साईकिलिंग खिलाडी अदनान बसीर ने यूटी राज्य चैम्पियनशीप में अलग-अलग प्रतियोगिताओं में गोल्ड व सिल्वर पदक जीतकर कुरुक्षेत्र ही नहीं हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन किया है। इस खिलाडी के कुरुक्षेत्र साई शाखा में पहुंचने पर साई प्रभारी कुलदीप सिंह वडैच ने खिलाडी व उनके प्रशिक्षकों का  स्वागत किया और शुभकामनाएं दी है। इस प्रतियोगिता का आयोजन आजादी का अमृत महोत्सव की श्रृंखला में ही किया गया था। 
भारतीय खेल प्राधिकरण कुरुक्षेत्र शाखा में इस उपलब्धि को लेकर वीरवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में साई प्रभारी कुलदीप सिंह वडैच ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर जम्मू में स्टेट यूटी चैम्पियनशीप का आयोजन 26 व 27 मार्च को किया गया। इस चैम्पियनशीप में साई कुरुक्षेत्र  के साईकिलिंग खिलाडी अदनान बसीर ने 30 किलोमीटर माश स्टार्ट प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल और 20 किलोमीटर एमटीबी माश स्टार्ट में सिल्वर पदक प्राप्त किया है। 
उन्होंने खिलाडी व प्रशिक्षकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि साई सेंटर के साईकिलिंग खिलाडी, हॉकी खिलाडी और वॉलीवाल के खिलाडी लगातार उपलब्धियां हासिल कर रहे है। यह सेंटर देश में अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। उन्होंने साई की निदेशिका ललिता शर्मा की तरफ से भी खिलाडी को बधाई दी है।

Top